Flash News

सपा प्रत्याशी ने सात के खिलाफ लिखाया मुकदमा सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल।

पब्लिक की लहर, विवेक मिश्र, ब्यूरो चीफ

, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर। सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी के बयान के साथ वायरल हुए एडिटिंग से जनपद में हड़कंप मच गया। वहीं सपा प्रत्याशी ने मामले मामले को गंभीरता से देखते हुए उच्च अधिकारियों से शिकायत कर आधा दर्जन नामजद व कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बुधवार को सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी राजेश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह ब्राह्मण और क्षत्रियों के खिलाफ बोलते दिखे जैसे ही उक्त वीडियो जारी हुआ तब हड़कंप मच गया और पूरे मामले की जानकारी जुटानी शुरू कर दी। पता चला कि उक्त वायरल वीडियो काफी पुराना है और उसे काट छांट एडिट कर अशांति फैलाने और प्रत्याशी राजेश यादव की छवि खराब करने के लिए फेसबुक पर डाली गई।

इस मामले को सपा प्रत्याशी राजेश यादव ने उच्च अधिकारियों को अवगत करा कर अपने अधिवक्ता अवधेश कुमार मिश्रा से फेसबुक पर पोस्ट डालने और शेयर करने वाले अमन सिंह, ठाकुर राहुल प्रताप, अक्षय सिंह, ठाकुर अर्जुन सिंह, योगेश सिंह, ठाकुर अतुल सिंह सहित कई अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सदर बाजार में सपा प्रत्याशी राजेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर छवि धूमिल करना व छत्रिय व ब्राह्मण वर्ग के लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर क्षेत्र में तनाव पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

 

गुजरात से आई महिलाएं भी कर रहे क्षेत्र की फिजा खराब।

इस दौरान प्रत्याशी राजेश यादव ने बताया कि मैंने कभी भी इस तरह की राजनीति नहीं की है चंद लोग क्षेत्र की फिजा बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने बताया कि इस समय क्षेत्र में कुछ गुजरात की महिलाएं आई हुई हैं। जो घरों में घुसकर धार्मिक उम्माद फैलाने वाले वीडियो दिखा कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रही हैं जिसकी पुलिस को शिकायत कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button