Flash News

जिलाधिकारी ने गंगा एक्सप्रेस वे के कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर दिए निर्देश

अवरोधों को तत्काल निस्तारित कराने तथा कार्यों को समय से पूर्ण किए जाने हेतु किया निर्देशित

ब्यूरो रिपोर्ट,पब्लिक की लहर
शाहजहाँपुर/ जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित वी.सी. कक्ष में गंगा एक्सप्रेस वे के कार्यों की समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में चल रहे गंगा एक्सप्रेस वे के कार्यों में तेजी लाई जाए तथा अवरोधों को हटाने की प्रक्रिया को शीघ्र ही सम्पन्न किया जाए।
जिलाधिकारी ने गंगा एक्सप्रेस वें कार्यो की प्रगति की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि यह प्रोजेक्ट शासन की प्राथमिकताओं में शामिल है, इसलिए इसे समय से पूर्ण कराए जाने हेतु सभी संबंधित अधिकारी समय से सभी कार्यवाहियां पूर्ण कराएं। जलालाबाद क्षेत्र में लगभग 30 विद्युत लाइनों की शिफ्टिंग का कार्य समय से कराए जाने हेतु तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित किए जाने के निर्देश अधीक्षण अभियंता विद्युत को दिए। भूमि एवं संरचनाओं से संबंधित अवरोधों के संबंध में भी जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी स्तरों पर समन्वय स्थापित करते हुए तत्काल प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जाये, जिससे एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य सुचारू रूप से पूर्ण कराया जा सके।
गंगा एक्सप्रेस वे का लगभग 40 किमी का निर्माण कार्य जनपद शाहजहांपुर के क्षेत्र में कराया जा रहा है, जिसमे लगभग 20 प्रतिशत कार्य कराए जा चुके हैं। शेष कार्यों को समय से पूर्ण किए जाने हेतु जिलाधिकारी ने कड़े निर्देश दिए।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन संजय कुमार पाण्डेय, प्रोजेक्ट मैनेजर विश्वनाथ साहा, उपजिलाधिकारी सदर सतीश चंद्रा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button