Flash Newsउत्तर प्रदेशलखनऊ

चिनहट पुलिस ने बुरा काम करने वाला एक शातिर वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

संवाददाता इरफान कुरैशी। राजधानी लखनऊ पुलिस कमिश्नर डी-के ठाकुर द्वारा चलाए जा रहे अभियान में अपराधियों की धर पकड़ में थाना चिनहट पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, राजधानी लखनऊ के (पूर्वी) इलाक़े थाना चिनहट के अन्तर्गत अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लखनऊ पुलिस कमिश्नर द्वारा चलाय जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत आज दिनांक,12,4,2022, को थाना चिनहट पुलिस टीम द्वारा चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति वाहन एवं तलाश वांछित के दौरान पंजीकृत मुकदमा संख्या,277/2022/धारा,376/506/भादवि से सम्बन्धित एक शातिर वांछित गिरफ्तार किया गया अभियुक्त द्वारा वादिनी मुकदमा उम्र 19 वर्ष थाना चिनहट लखनऊ के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने जिससे वादिनी 3,4 माह की गर्भवती हो जाने जान से मारने की धमकी देने का अपराध किया गया है नाम शिवराज बाल्मीकि उर्फ़ सूरज। अभियुक्त को गिरफ्तार करके सफलता प्राप्त की,
ज्ञातव है कि जब से वरिष्ठ अधिकारियों ने अपराधीयों के धर पकड़ अभियान चलाया है, तब से स्थानीय पुलिस भी सक्रिय दिख रही है, और लगातार अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर रही है।
मालूम हो कि इसी क्रम में (पूर्वी) डीसीपी अमित कुमार आनंद, एडीसीपी सैय्यद कसिम आब्दी, एसीपी अनूप कुमार सिंह, द्वारा दिशा-निर्देश पर गठित की कई टीमें लगातार अपराधियों को धर पकड़ कर रही है, जिसमें तहत आज थाना चिनहट प्रभारी निरीक्षक घनश्याम मणि त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर सफलता प्राप्त की है। अभियुक्त को जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button