Flash Newsउन्नाव

गर्मी के थपेड़ों से लगी भीषण आग में सैकड़ों फसल जलकर खाक रिपोर्ट- महेंद्र पाल सिंह सुमेरपुर- उन्नाव आज दोपहर गर्म हवाओं के थपेड़ों में आकर ग्राम दुलीखेड़ा मजरा पुरानी कटरी ब्लॉक सुमेरपुर जनपद उन्नाव में लगी आग से सैकड़ों बीघा गेहूं की फसल जल कर खाक हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज लगभग एक 1:30 बजे के आसपास पुरानी कटारी मैं लगी गेहूं की पकी फसल मैं आग से बृजेंद्र सिंह सोनी ,बाबूलाल, दिनेश आदि लोगों का पूरे साल की फसल का नुकसान हो गया । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल मशीन भी पहुंची। दमकल मशीन पहुंचने से पहले आग में काबू पा लिया गया। मौके पर आशुतोष दुबे लेखपाल ने पहुंचकर मुआयना किया और दिलासा दिलाया कि जो सरकार से राहत मिलेगी आप लोगों को दिलाई जाएगी। अभी तक पता नहीं चला आग कैसे लगी पुलिस इंक्वायरी कर रही है। बताते चलें कि ग्राम दुली खेड़ा मजरा पुरानी कजरी गंगा के पार का गांव है ।वहां लगी जबरदस्त आग में फतेहपुर के कई किसानों को भी भारी भरकम नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट- महेंद्र पाल सिंह सुमेरपुर- उन्नावआज दोपहर गर्म हवाओं के थपेड़ों में आकर ग्राम दुलीखेड़ा मजरा पुरानी कटरी ब्लॉक सुमेरपुर जनपद उन्नाव में लगी आग से सैकड़ों बीघा गेहूं की फसल जल कर खाक हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज लगभग एक 1:30 बजे के आसपास पुरानी कटारी मैं लगी गेहूं की पकी फसल मैं आग से बृजेंद्र सिंह सोनी ,बाबूलाल, दिनेश आदि लोगों का पूरे साल की फसल का नुकसान हो गया । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल मशीन भी पहुंची। दमकल मशीन पहुंचने से पहले आग में काबू पा लिया गया। मौके पर आशुतोष दुबे लेखपाल ने पहुंचकर मुआयना किया और दिलासा दिलाया कि जो सरकार से राहत मिलेगी आप लोगों को दिलाई जाएगी। अभी तक पता नहीं चला आग कैसे लगी पुलिस इंक्वायरी कर रही है।
बताते चलें कि ग्राम दुली खेड़ा मजरा पुरानी कजरी गंगा के पार का गांव है ।वहां लगी जबरदस्त आग में फतेहपुर के कई किसानों को भी भारी भरकम नुकसान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button