उत्तर प्रदेश

कानपुर में SBI की बिल्डिंग से कूद गया कर्मी, बेटा बैंक में अधिकारी और बेटी पुलिस विभाग में तैनात

कानपुर,  गोविंद नगर के चावला मार्केट चौराहे पर सोमवार की सुबह उस समय अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई, जब भारतीय स्टेट बैंक की तीन मंजिला बिल्डिंग की छत से बैंक कर्मी ने नीचे छलांग लगा दी। तेज आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों भी सड़क पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराकर स्वजन को सूचना दी गई है।

जूही लाल कालोनी निवासी सुमेर सिंह गोविंद नगर की एसबीआई की चावला मार्केट शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मी है। प्रतिदिन की तरह सोमवार को वह बैंक में काम करने आए थे। यहां कुछ देर बाद कागज आदि पहुंचाने के बाद भवन की तीसरी मंजिल की छत पर पहुंच गए और कुछ ही देर में छत से अचानक नीचे छलांग लगा दी। छत से नीचे गिरते ही तेज आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार बाहर आ गए और चीख पुकार मच गई। बैंक से बाहर सहकर्मियों ने आनन फानन उसे अस्पताल भिजवाया। इस बीच पुलिस भी सूचना पर आ गई और पड़ताल की।

गोविंद नगर थाना प्रभारी अनुराग मिश्र ने बताया कि सुमेर का बेटा भी शहर में किसी दूसरी बैंक में अधिकारी है और बेटी के पुलिस विभाग में होने की जानकारी हुई है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह होने की बात सामने आ रही है। इस बारे में अभी स्वजन से पूछताछ नहीं की जा सकी है। आइसीयू में भर्ती सुमरे की हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में आए परिवार से संपर्क किया लेकिन सभी चुप्पी साधे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button