मनोरंजन

अक्षय कुमार के बाद विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर COVID-19 पॉज़िटिव, घर पर हुए सेल्फ़ आइसोलेट

नई दिल्ली,  महाराष्ट्र में कोविड-19 का प्रकोप देश के दूसरे राज्यों से कहीं ज़्यादा है और इसका असर आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज़ पर साफ़ दिख रहा है। एक के बाद एक सेलेब कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं। रविवार को अक्षय कुमार के बाद सोमवार को भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर आयी। दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोविड-19 पॉज़िटिव होने की जानकारी दी और फैंस से गुज़ारिश की इस स्थिति को हल्के में ना लें और पूरी सावधानी बरतें।

भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी हेल्थ का अपटेड देते हुए लिखा- मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। फ़िलहाल हल्के लक्षण हैं। मैं ठीक हूं और मैंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया है। मेरे डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स ने जो प्रोटोकॉल दिया है, मैं उसका पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आये हैं तो कृपया देर किये बिना अपनी जांच करवा लें। स्टीम, विटामिन-सी, हेल्दी खाना और ख़ुश रहना… मैं इनका पालन कर रही हूं। आपसे गुज़ारिश है कि इस स्थिति को हल्के में ना लें। तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद मैं संक्रमित हो गयी। मास्क पहनिए, अपने हाथ धोते रहिए, शारीरिक दूरी बनाकर रखिए और अपने व्यवहार पर नज़र रखिए।

सोमवार को विक्की कौशल ने भी कोरोना वायरस की चपेट में आने का खुलासा किया। इंस्टाग्राम पर विक्की ने पोस्ट लिखी- तमाम सावधानियां और नियमों का ध्यान रखने के बावजूद कोविड-19 संक्रमित हो गया हूं। प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। घर पर क्वारंटाइन में हूं और डॉक्टरों के बताये अनुसार दवाएं ले रहा हूं। इसके बाद विक्की कौशल ने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से अपनी जांच कराने की गुज़ारिश की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button