उत्तर प्रदेशसीतापुर

सीतापुर में अवैध शराब निर्माण की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पीटा, बाइक छोड़ पैदल भागकर बचाई जान

सीतापुर,  उत्तर प्रदेश के सीतापुर ज‍िले में शुक्रवार को बाइक से गए दो पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया और घेरकर उनकी जमकर पिटाई की। किसी तरह से ग्रामीणों से बचकर भागे पुलिसकर्मियों ने बाइक वहीं छोड़कर और पैदल ही भागते-भागते डेढ़ किमी की दूर तय कर क्योटीकलां गांव पहुंचे। वहां किसी अन्य के वाहन पर बैठकर थाने आए, जहां से दोनों पुलिसकर्मियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

मामला हरगांव थानाक्षेत्र के दोस्तपुर गांव का है। सीएचसी के डॉ. दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि कांस्टेबल सौरभ काकरान को हेड इंजरी हुई है, इसलिए इन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि कांस्टेबल सचिन कुमार को प्रारंभिक इलाज के बाद छुट्टी दी गई। उधर इस मामले में ग्रामीणों इस तरह के दुस्साहस से नाराज पुलिस ने भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंचकर दबिश दी। थानाध्यक्ष धर्मप्रकाश शुक्ला ने बताया कि दोनों कांस्टेबल अवैध कच्ची शराब निर्माण और बिक्री की सूचना पर दोस्तपुर गांव में दबिश देने बाइक से गए थे, जहां पर उनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है। उन्होंने बताया कि दोनों कांस्टेबल का इलाज चल रहा है। मारपीट करने वाले संबंधित ग्रामीणों के विरुद्ध मुकदमा लिखे जाने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, घटना की जानकारी पाकर मौके पर सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button