Flash News

भारतीय टेलीकॉम बाजार में BSNL के तीन नए DSL ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च हो गए हैं।

नई दिल्ली,  सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम यानी BSNL ने अपने तीन नए DSL ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। इन तीनों की कीमत 299 रुपये, 399 रुपये और 555 रुपये हैं। इन सभी प्लान में उपभोक्ताओं को 10Mbps की स्पीड से डेटा तक मिलेगा। वहीं, ये ब्रॉडबैंड प्लान 1 मार्च से उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं BSNL के इन नए ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में विस्तार से…

BSNL का 299 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान का नाम 100GB CUL है और यह अंडमान-निकोबार को छोड़कर देश के सभी सर्कल में उपलब्ध है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 10Mbps की स्पीड से 100GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ब्रॉडबैंड प्लान को 6 महीने के लिए खरीदा जा सकता है और इसके लिए नए यूजर्स को 500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट करना होगा।

BSNL का 399 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान      

बीएसएनएल के इस प्लान का नाम 200GB CUL है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 10Mbps की स्पीड से 200GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। यूजर्स को प्लान कम-से-कम एक महीने के लिए सब्सक्राइब करना होगा और इसके लिए 500 रुपये जमा कराने होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button