Flash News

श्रीधरन को दिल्ली मेट्रो में महत्‍वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है। दिल्‍ली मेट्रो के लगभग हर फेस का काम उन्‍होंने समय से पहले पूरा किया था। उन्‍हें साल 2001 में उन्हें पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

नई दिल्‍ली,  ‘मेट्रो मैन’ के नाम से लोकप्रिय हुए ई श्रीधरन अब राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। वह 21 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। केरल भाजपा अध्‍यक्ष के. सुरेंद्रन के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी 21 फरवरी से विजय यात्रा निकाल रही है। इसी विजय यात्रा के दौरान ई. श्रीधरन भाजपा की सदस्‍यता लेंगे।

बता दें कि ई. श्रीधरन को दिल्ली मेट्रो में महत्‍वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है। दिल्‍ली मेट्रो के लगभग हर फेस का काम उन्‍होंने समय से पहले पूरा किया था। मेट्रो जैसे परिवहन माध्यम में उनके इसी योगदान की वजह से साल 2001 में उन्हें पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उम्‍मीद की जा रही है कि वह राजनीति के क्षेत्र में कुछ अलग करेंगे। \

उल्‍लेखनीय है कि साल 2019 में लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन के प्रधान सलाहकार इंजीनियर के पद से श्रीधरन ने स्वास्थ्य संबंधी कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया था। हालांकि, तब भी ये अटकलें थीं कि वह राजनीति में सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button