Flash News

Jharkhandलोहरदगा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान आईईडी ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है। लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के दुंदरु जंगल के समीप हुए इस आईईडी ब्लास्ट में सैट के एक जवान के घायल होने की सूचना भी मिली है।

Jharkhand News IED Blast in Lohardaga लोहरदगा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान आईईडी ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है। लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के दुंदरु जंगल के समीप हुए इस आईईडी ब्लास्ट में सैट के एक जवान के घायल होने की सूचना भी मिली है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में सेरेंगदाग थाना में प्रतिनियुक्त सैट का एक जवान बुरी तरह से घायल हो गया है। जवान का एक पैर बुरी तरह से जख्मी हुआ है।

 

वहीं, घटना के बाद सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल के जवानों ने दुंदरु मैदान की घेराबंदी करते हुए जवान को वहां पर सुरक्षित रखा है। फिलहाल हेलीकॉप्टर की मदद से जवान को इलाज के लिए रांची ले जाए जाने की बात चल रही है। मामले को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस घटना के बाद लोहरदगा जिले में फिर एक बार नक्सल विरोधी अभियान के दौरान नक्सलियों ने पुलिस को झटका देने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि जिला पुलिस बल और सीआरपीएफ 158 बटालियन के जवान नक्सल विरोधी अभियान में निकले हुए थे। इस अभियान में सेरेंगदाग थाना के सैट के जवान भी शामिल थे। जवान जैसे ही दुंदरु जंगल के समीप पहुंचे, जवान का पैर आईआईडी के ऊपर पड़ गया। जिससे ब्लास्ट हो गया। इस घटना में जवान का एक पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button