Flash News

जानिए कौन है रीना राय, लालकिला उपद्रव के आरोपी दीप सिद्धू के साथ जुड़ा है नाम

नई दिल्ली,  लाल किला उपद्रव के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड के रूप में रीना राय का नाम बीते कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। पुलिस ने जब दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया उसके बाद से रीना राय के बारे में जानने की उत्सुकता बनी हुई है। रीना राय ही दीप की वो गर्लफ्रेंड है जो विदेश में बैठकर सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मदद कर रही थीं, वो रीना ही हैं जिसने दीप सिद्धू के कुछ वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और वो वायरल हो गए। इन वीडियोज में से एक में दीप सिद्धू ने कहा था कि अगर उसने मुंह खोल दिया तो कई लोगों के राज भी सामने आ जाएंगे। इन वीडियोज के सोशल मीडिया पर आने के बाद से पुलिस के सामने ये चुनौती भी आ गई थी कि दीप सिद्धू वीडियो पोस्ट कर रहा है और पुलिस की टीमें उसे पकड़ नहीं पा रही है। जब वीडियो पोस्ट करने की जगह की पहचान की गई तो वो कनाडा मिली। बाद में जब वो पकड़ा गया, तब पुलिस की पूछताछ में ये बात सामने आई कि उसकी गर्लफ्रेंड रीना ने ये वीडियो पोस्ट किए हैं। इसके बाद पुलिस ने रीना राय के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया।  दरअसल, दीप सिद्धू और रीना राय पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के दो फेमस चेहरे हैं। रीना राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट किए जाने की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दो साल से दीप और रीना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के पॉप्युलर कपल्स माने जाते हैं।  मगर कोरोना के बाद से दोनों के पास फिलहाल कोई काम नहीं है। दीप सिद्धू पहले ही ये बता चुका है कि कोरोना के बाद से उसके पास काम नहीं था जिसके कारण वो किसानों के आंदोलन के समर्थन में आ गया, यहां आने के  बाद उसे सपोर्ट मिला और लाल किले तक पहुंच गया। एक बात ये भी कही जाती है कि दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कभी भी खुलकर कोई बात नहीं की है मगर उनके पुराने वीडियोज देखने से पता चल जाता है कि दोनों के बीच कितने अच्छे संबंध हैं।

जानिए कौन है रीना राय? 

रीना राय फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मगर जब साल 2014 में उनका सेलेक्शन मिस साउथ एशिया यूएसए के लिए हुआ तो उनके अंदर आत्मविश्वास काफी बढ़ गया, उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वैसे रीना के पास फिजिशियन की डिग्री है। मगर उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया। इसके बाद रीना ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम किया। रीना की पहली पंजाबी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई उसका नाम था रंग पंजाब

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

रीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। रीना जब भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज डालती हैं तो बवाल मच जाता है। फोटो देखने वालों के कमेंट की लाइन लग जाती है। चंद मिनटों में ही हजारों कमेंट हो जाते हैं। कपड़ों की शौकीन रीना इंडियन और वेस्टर्न ड्रेसेज पहनना पसंद करती हैं। वह इंडियन सॉडीज के लुक में भी काफी खूबसूरत दिखती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button