मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से भले ही कई सालों पहले दूरी बना ली हो लेकिन अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की वजह से वो अक्सर चर्चा में रहती हैं।

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से भले ही कई सालों पहले दूरी बना ली हो, लेकिन अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की वजह से वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुष्मित ने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले ही डेब्यू किया है, लेकिन कम समय में फैंस के दिलों में जगह कैसे बनानी है ये मिस यूनिवर्स को अच्छी तरह आता। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपनी बेटियों रेने और अलीशा की फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

बेटियों के अलावा सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की फोटोज़ भी शेयर करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। दोनों की ढेरा सारी रोमांटिक फोटोज़ और वीडियोज़ आपको एक्ट्रेस के इंस्टाग्रा पर मिल जाएंगी। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो फैंस के बीच बेचैनी पैदा कर रहा है। आमतौर पर मस्तीभरी, रोमांटिक और पॉजिटिव चीज़ें इंस्टाग्राम पर शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर एक अजीब पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस को लग रहा है कि क्या उनका और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है?

एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है, ‘परेशानी ये है कि औरत सोचती हैं कि वो (आदमी) बदल जाएगा, लेकिन वो नहीं बदलता और आदमी ये गलती करता है कि वो सोचता है कि औरत कभी उसे छोड़कर नहीं जाएगी, लेकिन वो चली जाएगी’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button