मनोरंजन

Bigg Boss छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शोज़ में शामिल बिग बॉस के चौदहवें सीज़न का सफ़र ख़त्म होने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले बस 2 हफ़्ते दूर है।

Bigg Boss

शो का ग्रैंड फिनाले बस 2 हफ़्ते दूर है। सलमान ख़ान ने गुज़रे वीकेंड का वार एपिसोड्स में यह बात साफ़ कर दी कि शो का अंतिम पड़ाव नज़दीक है।

वहीं, कलर्स टीवी ने उस नये शो की प्रसारण डेट का भी एलान कर दिया है, जो बिग बॉस 14 की जगह लेगा, जिसके बाद बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले की डेट भी लगभग तय हो गयी है। इस वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट्स को समझाने के दौरान कई बार इस बात का ज़िक्र किया कि अब सिर्फ़ 2 हफ़्ते बचे हैं, लिहाज़ा कंटेस्टेंट्स को समझदारी से गेम खेलना चाहिए।

कंटेस्टेंट्स का साथ देने पहुंचे कनेक्शंस

इस वीकेंड का वार में अर्शी ख़ान के बेघर होने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (एजाज़ ख़ान की जगह), राखी सावंत, रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राहुल वैद्य बचे हैं। बिग बॉस 14 के आख़िरी दो हफ़्तों में इन्हीं के बीच मुकाबला होगा। इस हफ़्ते कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके कनेक्शंस भी घर में पहुंच गये हैं। देवोलीना (एजाज़) के लिए पारस छाबड़ा, राखी के लिए विंदु दारा सिंह, रूबीना के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, अभिनव के लिए राहुल महाजन, निक्की के लिए जान कुमार, अली के लिए जैस्मीन भसीन और राहुल का साथ देने के लिए सिंगर तोषी साबरी घर में रहेंगे। बिग बॉस शो में आख़िरी 2 हफ़्ते काफ़ी अहम होते हैं। इनमें से 5 आख़िरी हफ़्ते में पहुंचेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button