पीलीभीतसुल्तानपुर

पीलीभीत में आज निशक्त जन सेवा संस्थान द्वारा लगाया जा रहा है मेगा कैम्प मुख्य अतिथि होंगे जिला अधिकारी पुलकित खरे।

संवाददाता मो इमरान खान
*बल्दीराय सुलतानपुर* पिछले 2-3 हफ्ते से आइडिया एयरटेल वोडाफोन बीएसएनल जिओ के नेटवर्क पूरी तरह से ध्वस्त हैं।जिसे लेकर बल्दीराय तहसील क्षेत्र में समस्त टेलीकॉम कंपनियों के उपभोक्ताओं में भारी रोष व्याप्त है।आपको बता दें कि नेटवर्क की सही सुविधा ना मिल पाने से ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित जनसेवा केंद्रों पर पैसों की लेनदेन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। जिसे लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले दो-तीन हफ्तों से लगातार समस्त टेलीकॉम कंपनियों के नेटवर्क पूरी तरह से ध्वस्त पड़े हैं जिससे सरकारी काम के साथ-साथ गैर सरकारी काम पर भी इसका असर पड़ रहा है। तो वहीं ग्रामीणों का कहना है कि समस्त टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को 4G स्पीड के लुभावने वादे दे कर महंगे रिचार्ज करवा रही थी फिर भी 4जी स्पीड का रिचार्ज करवाने के बाद भी हम लोगों को 2G स्पीड ही मिल पा रहे है,आखिर टेलीकॉम कंपीलीभीत न्यूज़- जिला पीलीभीत में आज पूरनपुर रोड स्थित अंकुर राइस इंडस्ट्रीज पर निशक्तजन सेवा संस्थान द्वारा एक मेगा कैम्प का आयोजन किया जा रहा है ।

संस्था के संस्थापक/ अध्यक्ष समाज सेवी अमृत लाल ने बताया कि इस साल का सबसे बङा कैम्प लगने जा रहा है जिसमें मुख्य अतिथि जिला अधिकारी पुलकित खरे होंगे । कैम्प में हजारों व्हील चेयर, ट्राई साइकिल, पंजीकृत विकलांगो को फ्री दी जाएंगीं इसके अलावा जिन्हें कम सुनाई देता है उन्हें सुनने की मशीन और कम नजर वालों को नजर के चश्मे फ्री में दिये जाएंगें इसके अलावा रूहेलखंड डेंटल कालेज की डाक्टरों की टीम के साथ बैन भी उपलब्ध रहेगी । उन्होंने पीलीभीत की जनता को पहले ही सूचित कर दिया है ऐसे व्यक्ति जिनको वाकई कैम्प का लाभ मिलना चाहिए वो जरूर आये। असुविधा से बचने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन अनिल कमल सक्सेना जी के पास जरूर करा लें ।
रिपोर्ट
प्रमोद कुमार श्रीवास्तव
पीलीभीत ।

पनियां ऐसा क्यों कर रहे हैं,समस्त टेलीकॉम कंपनियां नेटवर्क स्पीड को पुनः वही स्पीड दे जिससे उपभोक्ताओं की समस्याएं खत्म हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button