मनोरंजन

Bigg Boss 14 Finale: फिनाले से पहले घर से बेघर होंगे 4 कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के मेकर्स ने इस सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। शुरुआती दो महीनों में कंटेस्टेंट्स इस सीजन में जान भी नहीं डाल पाए थे। ऐसे में मेकर्स ने शो में एक्स कंटेस्टेंट्स और चैलेंजर्स की एंट्री करवाकर हर किसी के होश उड़ा दिए। नए-नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद से सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में आए दिन झगड़े होते है और तो और घर से कई ऐसे मुद्दे भी निकलते है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ जाती है।

देखा जाए तो अब तक बिग बॉस का फिनाले हो जाना चाहिए था लेकिन मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट लाकर इस शो को और भुनाने की कोशिश की। देखते ही देखते ही टीआरपी लिस्ट में ये शो अच्छे अंक बटोरने लगा। कुल मिलाकर सारा क्रेडिट शो में आए चैलेंजर्स को जाता है, जिन्होंने इस शो में जान भरने के लिए बहुत मेहनत की है। विकास गुप्ता और राखी सावंत जैसे कंटेस्टेंट्स ने इस शो को देखने लायक बना दिया।

इस बीच अब हर कोई इस बात को लेकर कन्फ्यूज है कि आखिर इस शो का फिनाले कब होगा? ताजा जानकारी की मानें तो सलमान खान के इस शो का फिनाले 21 फरवरी को होने वाला है। साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि फिनाले से पहले इस शो से सिर्फ चार लोगों को ही बेघर किया जाएगा।

कौन-कौन हो सकता है बाहर?
देखा जाए तो इस समय हर एक कंटेस्टेंट शो में कुछ ना कुछ जरूर कर रहा है। आपस में सभी की तुलना की जाए तो निक्की तम्बोली, सोनाली फोगाट, राहुल वैद्य और अर्शी खान इस समय दर्शको को ज्यादा एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में कंटेट के आधार में इन चारों सदस्यों को शो से बाहर किया जा सकता है। यार…’

 

टॉप 3 कंटेस्टेंट्स
एजाज खान को आज रात ही सलमान खान के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। माना जा रहा है कि वो शो में वापस जरूर आएंगे। बात की जाए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स की तो रूबीना दिलाइक, एजाज खान और अभिनव शुक्ला का टॉप 3 में जाना तय है। अगर एजाज लौटकर इस शो में नहीं आएंगे तो हो सकता है कि टॉप 3 में अली गोनी रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button